कपिल शर्मा को पछाड़ने के लिए सुनील ग्रोवर ने मिलाया Bigg Boss 11 की विजेता से हाथ?

कपिल शर्मा एक बार फिर से टीवी पर वापसी कर रहे हैं. जल्‍द ही वह सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर एक फैमली कॉमेडी शो ‘फैमली टाइम विद कपिल शर्मा’ होस्‍ट करते हुए नजर आएंगे. कपिल शर्मा के शो के प्रोमो पहले ही हिट हो चुके हैं और उनके फैन्‍स को कपिल की कॉमेडी का काफी इंतजार है. हाल ही में सुनील ग्रोवर ने साफ कर दिया था कि वह इस बार कपिल के शो का हिस्‍सा नहीं होंगे. लेकिन उन्‍होंने यह नहीं बताया था कि आखिर वह टीवी पर कब नजर आएंगे. लीजिए, लगता है कपिल शर्मा से भिड़ंत करने के लिए अब सुनील ग्रोवर और कपिल के शो की पुरानी प्रोड्यूसर प्रीति सिमोन अब कुछ धमाकेदार प्‍लान कर रही हैं.

शिल्‍पा शिंदे की कॉमेडी रही है हिट
बता दें कि सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के किरदार में शिल्‍पा शिंदे सुपरहिट रह चुकी हैं. इससे पहले भी शिल्‍पा कई कॉमेडी शोज में नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस के घर में भी शिल्‍पा शिंदे की फैनफॉलोइंगजबरदस्‍त थी. शो की शुरुआत से ही शिल्‍पा अपने फैन्‍स के बल पर इस शो में टिकी रहीं और आखिर में विजेता बनीं. इस घर में भी शिल्‍पा शिंदे का कॉमेडी भरा अंदाज काफी हिट रहा है. पिछले 2 सालों से शिल्‍पा टीवी सीरियल्‍स से दूर रही हैं.

हाल ही में बिग बॉस 11 की विजेता रही शिल्‍पा शिंदे, कपिल शर्मा के शो की पुरानी प्रोड्यूसर प्रीति सिमोन, कपिल का शो छोड़ चुकी कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा के साथ नजर आईं. इतना ही नहीं, शिल्‍पा और सुनील ग्रोवर भी साथ में नजर आए हैं.