ऐसे तबाह हुई शमी की ‘हसीन’ जिंदगी

खबरें अभी तक। भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी पत्नी की ओर से लगाए गए आरोपों की वजह से सुर्खियों में हैं. पत्नी ने उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. आइए जानते हैं कब-कब क्या-क्या हुआ। यानी घटना की पूरी टाइमलाइन और पत्नी के लगाए गए सभी आरोप।

7 मार्च, 2018- पत्नी हसीन जहां ने फेसबुक पोस्ट लिखते हुए आरोप लगाया कि शमी के कई एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हैं. उन्होंने शमी के व्हाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर चैट के स्नैपशॉट भी शेयर किए. हसीन जहां ने ये भी कहा कि शमी के परिवार वालों ने उन्हें मारने की कोशिश की, उन्होंने कहा कि शमी की कार में उन्हें गर्भनिरोधक भी मिला था.

7 मार्च 2018- इसी दिन शमी ने पत्नी के लगाए गए एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोपों को खारिज किया. उन्होंने तमाम रिपोर्ट को झूठ बताया. मोहम्मद शमी के बचपन के कोच बदरुद्दीन सिद्दिकी ने भी उनका बचाव किया.

7 मार्च 2018- इसी दिन बीसीसीआई ने शमी के नाम को कॉन्ट्रैक्ट प्लेयर की लिस्ट से बाहर कर दिया.

8 मार्च 2018- हसीन जहां ने पुलिस शिकायत में आरोप लगाया कि शमी मैच फिक्सिंग में शामिल हैं, उनकी हत्या करने की कोशिश की थी और बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करना चाहते हैं.

7 मार्च 2018- इसी दिन शमी की पत्नी हसीन ने आरोप लगाया कि शमी के पाकिस्तानी महिलाओं से रिश्ते हैं, वे उन्हें होटल रूम में बुलाते थे.

8 मार्च 2018- शमी ने मैच फिक्सिंग के आरोपों को खारिज किया और कहा कि उनकी पत्नी मानसिक संतुलन खो चुकी है. उन्होंने पत्नी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी भी दी.

9 मार्च 2018- शमी और उनके परिवार वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया. हसीन जहां ने बीसीसीआई ने मदद की मांग की

9 मार्च 2018: हसीन जहां ने आरोप लगाया कि शमी चाहते थे कि वह उसके भाई के साथ शारीरिक संबंध बनाए. हसीन ने यह भी कहा कि शमी ने सेक्स वर्कर के साथ संबंध बनाए हैं.

9 मार्च 2018: शमी का आईपीएल में भविष्य संकट में. दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम बीसीसीआई के रिव्यू का कर रही इंतजार.

9 मार्च 2018: शमी की पत्नी हसीन ने कथित तौर से शमी के कॉल रिकॉर्डिंग शेयर किए.

10 मार्च: शमी ने कहा कि उनकी पत्नी का ब्रेनवाश किया गया है. वह किसी और के दबाव में काम कर रही हैं.

11 मार्च 2018: पत्नी ने आरोप लगाया कि अगर उन्हें शमी का फोन हाथ नहीं लगा होता तो शमी उन्हें छोड़कर यूपी चला गया होता और तलाक दे देता.

11 मार्च 2018: शमी ने पैच अप की बात कही. उन्होंने कहा कि कपल और बेटी के लिए पैचअप ही सही ऑप्शन है.

12 मार्च: कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई ने शमी के साउथ अफ्रीका टूर की जानकारी मांगी. इधर, जहां ने आरोप लगाया कि शमी के एक साउथ अफ्रीकी महिला से संबंध रहे हैं.