डोनाल्ड ट्रंप का बेटा बैरोन हुआ 12 साल का, मीडिया से कहा-बेटे की गोपनीयता का करें सम्मान

संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के सबसे कम उम्र के और एकमात्र बेटे बैरोन ट्रंप 12 वर्ष के हो चुके हैं। बता दें कि उनकी वर्तमान पत्नी मेलानिया ट्रम्प से डोनाल्ड ट्रंप के ये इकलौते संतान हैं।

हालांकि व्हाइट हाउस की तरफ से अब तक इस पर कोई बयान नहीं आया है कि राष्ट्रपति ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया इस अवसर को किस तरह से सेलिब्रेट करेंगे। स्थानीय मीडिया के मुताबिक व्हाइट हाउस ने मीडिया से कहा है कि वे उनके बेटे की गोपनीयता का सम्मान करें।

राष्ट्रपति के पांच बच्चों में से सबसे कम उम्र के बेटे हैं बैरोन। वे मैरीलैंड के एक निजी स्कूल में एक छठी कक्षा के छात्र है। राष्ट्रपति ट्रम्प कभी कभी सार्वजनिक चर्चाओं में बैरोन के बारे में चर्चा करते हैं।

ट्रंप की तीन शादियां

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने तीन शादियाँ की हैं। पहली शादी इवाना से की थी जो एक पूर्व ओलिंपिक खिलाड़ी थी। 1977 में हुई यह शादी 1991 तक चली। इसके बाद 1993 में मार्ला से शादी की जो एक अभिनेत्री थी। मार्ला को जीवनसाथी बनाकर ट्रंप ने 1999 में तलाक ले लिया। इसके बाद 2005 में ट्रंप ने तीसरी शादी मेलानिया (मॉडल) से की है। पहली पत्‍नी इवाना से उनके संतान हैं- डोनाल्ड ट्रम्‍प जूनियर, इवांका ट्रम्प और एरिक ट्रम्‍प। दूसरी पत्‍नी मार्ला से उनकी संतान हैं- टिफ़नी ट्रम्‍प। तीसरी पत्‍नी मेलानिया से उनके बच्चे हैं बैरोन ट्रंप।