श्रीदेवी के फैन अमजद ने नर्मदा किनारे किया श्राद्ध व तर्पण

खबरें अभी तक. नर्मदा तट स्थित बड़घाट पर बुधवार दोपहर आने-जाने वाले लोग उस समय अचंभित हो गए, जब धोती पहनकर खड़ा एक युवक अंजुरी में जल लेकर तर्पण कर रहा था और सामने रखी थी दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की तस्वीर। पूछा तो युवक ने अपना नाम धामनोद (धार) निवासी अमजद मंसूरी बताया। उसने बताया कि वह श्रीदेवी का प्रशंसक है। उनकी असमायिक मौत से वह दुखी है, इसलिए उनकी आत्मा की शांति के लिए श्राद्ध, तर्पण और पूजन कर रहा है।

34 वर्षीय अमजद ने बताया कि वह हाट-बाजारों में अदरक और लहसुन बेचने का व्यवसाय करता है। श्रीदेवी के निधन वाले दिन से 10 दिनों तक प्रतिदिन एक व्यक्ति को भोजन करवाया। इसके बाद मुंडन भी करवाया। किसी ने नर्मदा किनारे तर्पण के बारे में बताया तो साथी कैलाश ठाकुर के साथ यहां आ गया। अमजद ने श्रीदेवी के लिए फातिहा की रस्म अदा कर तीजा भी किया। सवा महीने बाद चालीसवें की रस्म भी करेगा।

प्रतिनिधि श्योपुर जिले के ददूनी गांव में रविवार को दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की तेरहवीं मनाई गई। तेरहवीं का आयोजन ओपी मेहरा ने किया, जो श्रीदेवी को खुद की पत्नी मानते थे। इस मौके पर गांव की सभी कन्याओं को भोज कराया और श्रद्घांजलि सभा का आयोजन किया गया।मालूम हो, मेहरा श्रीदेवी से शादी करने के लिए कई बार घर से भागे। एक बार श्रीदेवी से मिलने के चक्कर में जेल भी जा चुके हैं, लेकिन कभी श्रीदेवी के दीदार नहीं कर पाए। बाद में उन्होंने श्रीदेवी को पत्नी मान लिया और 50 वषर्षीय मेहरा ने किसी से शादी नहीं की।