फैंस को अपने ठुमकों का जलवा दिखाने एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगी उर्मिला

काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाये रखने वाली अदाकारा उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर से अपने फैंस के चेहरों पर ख़ुशी लाते हुए एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है. मूवी में वे बेवफी ब्यूटी सॉन्ग पर थिरकती नजर आ रही हैं. यह सॉन्ग रिलीज हो गया है.

गाने में उर्मिला काफी एक्सप्रेसिव नजर आ रही हैं. हालांकि वे हल्के फुल्के स्टेप्स पर डांस करती दिख रही हैं. इतने सालों बाद रुपहले पर्दे पर उर्मिला को देखना फैंस के लिए ट्रीट की तरह है. गाने में म्यूजिक 90 के दशक की याद दिलाता है. लिरिक्स में बीवी की बेवफाई और चीटिंग को बयां किया गया है. एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं.

एक्ट्रेस अपने जबरदस्त डांस मूव्स के लिए मशहूर हैं. अपने दौर में उन्होंने कई बेहतरीन डांस सॉन्ग किए हैं. बेवफा ब्यूटी सॉन्ग को पावनी पांडे ने गाया है और अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है. इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं.

फिल्म के डायरेक्टर अभिनव देव ने उर्मिला के इस गाने पर कहा,  मैं फिल्म में कोई आइटम नम्बर नहीं चाहता था. हम एक ऐसा गाना चाहते थे जिसका फिल्म में होने का वजूद हो और जो फिल्म की कहानी को बयां करें. इस गाने के लिए हमें आइटम गर्ल की जरूरत नहीं थी. हमें एक परफॉर्मर चाहिए था. एक ऐसा चेहरा चाहिए था जो काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हो. ऐसे में मेरे ख्याल से उर्मिला इस सॉन्ग के लिए एकदम परफेक्ट थीं.

बता दें, अभिनव देव इससे पहले डेल्ही-बेली जैसी फिल्म बना चुके हैं. इरफान खान के अलावा फिल्म में दिव्या दत्ता, कीर्ति कुलहारी और अरुणोदय सिंह भी लीड रोल में हैं. फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज हो रही है.