मैच फिक्सिंग में बेदाग साबित होने पर बोले शमी,’मुझे पूरा यकीन था कि मैं वापसी करूंगा’

पत्नी हसीन जहां की ओर से लगाए गए मैच फि¨क्सग समेत अन्य आरोपों से घिरे क्रिकेटर मुहम्मद शमी ने बीसीसीआइ का फैसला आने के बाद सबसे पहले अल्लाह का शुक्रअदा किया। उसके बाद बीसीसीआई को शुक्रिया बोला। कहा कि मुझे पूरा यकीन था कि मैं वापसी करूंगा। क्योंकि जो गुनाह मैंने किया ही नहीं, उसकी सजा मुझे नहीं मिल सकती। देश के प्रति मेरी जो जिम्मेदारी है भविष्य में उसे बखूबी निभाऊंगा। शमी के बेदाग साबित होने पर उनके गांव में भी खुशी लहर दौड़ गई।

मैच फिक्सिंग के आरोपों ने शमी के कॅरियर पर ही सवाल खड़े कर दिए थे। जांच करने के बाद गुरुवार को बीसीसीआइ ने शमी पर लगे आरोप खारिज करते हुए वार्षिक अनुबंध में उन्हें शामिल कर लिया। शमी ने फोन पर बताया कि उन्होंने देश के लिए ईमानदारी से खेला है। आगे भी अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे। उनके लिए मुल्क सबसे पहले है।

गाजियाबाद में पसीना बहा रहे शमी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों मीडिया व प्रशंसकों से बचते हुए इंदिरापुरम स्थित मल्टी स्पो‌र्ट्स मैदान में पसीना बहा रहे हैं। उन्होंने यहां पर तीन दिनों तक गेंदबाजी का अभ्यास किया। अप्रैल में होने वाले आइपीएल के लिए उन्होंने खुद को तैयार करना शुरू कर दिया है। शाम को शमी ने गेंदबाजी की। साथ ही उन्होंने बल्लेबाजी में भी हाथ आजमाए। मोहम्मद शमी ने कुछ युवा क्रिकेटरों को गेंदबाजी व बल्लेबाजी के टिप्स भी दिए। इस दौरान वह शांत होकर क्रिकेट पर फोकस करते नजर आए। इस दौरान शमी ने क्रिकेट को लेकर अपनी मेहनत जारी रखने की बात की है।