ममता बनर्जी के दरवाजे पर पहुंचीं हसीन जहां, कहा, उन्होंने मुझे न्याय का भरोसा दिया

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां आसानी से हार मानती लग नहीं रहीं. शमी के खिलाफ आरोपों की बौछार करने के बाद अब उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का दरवाजा खटखटाया है. गुरुवार को हसीन जहां ने दोपहर 3 बजे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से उनके दफ्तर में भेंट की. दोनेां की ये मुलाकात करीब 20 मिनट तक चली.

ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद हसीन जहां ने कहा, मैं ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद खुश हूं. उन्होंने मेरी बात तसल्ली से सुनी. इस दौरान मैंने उन्हें पिछले दिनों हुए पूरे मामले से अवगत कराया. मैंने उनसे मोहम्मद शमी की गिरफ्तारी की मांग भी की. उन्होंने पूरी बात सुनने के बाद कहा, वह इस मामले की जांच कराएंगीं. इसके बाद जो भी जरूरी कदम होंगे, उसे उठाएंगीं.

हसीन जहां ने इससे पहले मोहम्मद शमी पर मारपीट और जान से मारने के आरोप लगाए थे. इससे पहले शमी के खिलाफ फिक्सिंग के आरोपों को बीसीसीआई नकार चुका है. अब उन्हें बीसीसीआई ने अपने सालाना अनुबंध में भी शामिल कर लिया है. शमी को बी ग्रेड में रखा गया है. इसके तहत उन्हें सालाना 3 करोड़ रुपए मिलेंगे.

इससे पहले शमी ने अपनी पत्नी हसीन जहां का उत्पीड़न करने और अवैध संबंधों के आरोपों को खारिज किया है. शमी ने ट्वीट किया, “मैं मोहम्मद शमी हूं. यह जितनी भी न्यूज हमारी निजी जिंदगी के बारे में चल रही है, ये सब सरासर झूठ है, ये हमारे खिलाफ बहुत बड़ी साजिश है और यह मुझे बदनाम करने और मेरा गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है.”

शमी के परिवार वाले भी हसीन जहां के इन आरोपों को खारिज कर चुके हैं. हसीन जहां ने आरोप लगाए थे कि शमी के दूसरी लड़कियों से भी संबंध हैं.