PICS: लंबे वक्त बाद बाइक पर नजर आए माही, साथ में दिखीं ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट

 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 11वां सीजन 7 अप्रैल से शुरू होगा. पहला मुकाबला पिछली बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस और दो साल बाद लीग में वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम की कमान एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी के हाथ में है. धोनी 2008 में खेले गए पहले सीजन से लेकर 2015 तक टीम के कप्तान रहे है. धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के खिताब को दो बार अपने नाम किया है. अब दो साल के बैन के बाद वापस लौटने वाली इस टीम के खिलाड़ियों को उम्मीद है कि धोनी की कप्तानी में वे एक बार फिर से इस खिताब को अपने नाम करेंगे.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल के तैयारी भी शुरू कर दी है. इसके लिए धोनी टीम के साथियों के साथ मैदान पर पसीना बहा रहे हैं. दरअसल, बीते कुछ समय से धोनी की बल्लेबाजी को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी धोनी का बल्ला खामोश रहा था. वहीं, निडास ट्रॉफी के लिए उन्हें आराम दिया गया था. ऐसे में आलोचकों का कहना था कि अब उनके बल्ले में वह पहले वाली धार नहीं रही.

अब 7 अप्रैल से एक बार फिर से धोनी मैदान पर अपने छक्कों और चौकों से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. मैदान पर प्रैक्टिस के साथ-साथ धोनी प्रमोशन में भी बिजी हैं. इसके साथ ही आईपीएल के लिए धोनी ने अपने लुक में भी कुछ बदलाव किया है.

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी अपनी कप्तानी और खेल के अलावा अपने हेयरस्टाइल के लिए जाने जाते हैं. धोनी अपने बाल मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट सपना भवनानी से कटवाते हैं. हाल ही में सपना ने धोनी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और फैन्स से पूछा था कि- क्या कप्तान साब के बालों को पीला रंग देना चाहिए?

हालांकि, अब तक धोनी के नए लुक का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन धोनी प्रमोशनल शूट्स के दौरान सपना के साथ बने हुए हैं. सपना ही शूट्स के दौरान धोनी की हेयरस्टाइलिस्ट होती हैं.

सपना ने हाल ही में हुए एक शूट की कुछ तस्वीरे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इस तस्वीर में धोनी काफी लंबे वक्त बाद बाइक पर नजर आ रहे हैं और सपना उनके पीछे बैठी हुई हैं.

सपना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- 12 साल. एक आदमी के साथ.