मोहम्मद शमी ने शुरू की प्रैक्टिस, इस शहर में जमकर बहा रहे हैं पसीना

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी लंबे समय से पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद विवादों में चल रहे हैं. जैसे ही हसीन जहां ने उन पर फिक्सिंग के आरोप लगाए, उनकी जिंदगी प्रोफेशनल जिंदगी में भी भूचाल आ गया. बीसीसीआई ने उनका कॉन्ट्रेक्ट रोक दिया. हालांकि बाद में जांच में जब कुछ नहीं मिला तो उन्हें उनका कॉन्ट्रेक्ट वापस मिल गया है. इसके साथ ही उनकी आईपीएल में वापसी की राहें भी खुल गईं हैं.

मोहम्मद शमी ने आईपीएल की तैयारियों के मद्देनजर देहरादून का रुख कर लिया है. वह इन दिनों वहीं पर अपनी बॉलिंग की जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. लंबे समय से विवाद के कारण तनाव में रहे शमी अब अपनी तैयारी इस तरह से कर रहे हैं. देहरादून में उन्होंने एक क्रिकेट अकादमी में जमकर बॉलिंग की प्रैक्टिस की. इसके साथ ही वह यहां पर टेनिस भी खेलते देखे गए.

शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. वह इस साल आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम की ओर से खेलेंगे. इससे एक दिन पहले ही शमी ने कहा था कि उन्हें बीसीसीआई पर पूरा भरोसा था. उन्हें अपनी सच्चाई पर यकीन था कि वह इस पूरे मामले से बाहर निकलेंगे. शमी ने कहा कि अब वह अपना गुस्सा मैदान पर निकालेंगे.

शमी के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां ने फिक्सिंग, मारपीट और दूसरी महिलाओं के साथ संबंधों के आरोप लगाए थे. हालांकि बीसीसीआई ने फिक्सिंग के आरोप नकार दिए हैं. अभी हाल में जब टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका में एक मात्र टेस्ट में जीत मिली थी, उसके हीरो मोहम्मद शमी ही रहे थे. उन्होंने दूसरी पारी में अफ्रीका के 5 खिलाड़ियों को आउट किया था. इसी दौरे पर उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 विकेट भी पूरे किए थे.