अपने नए शो से कपिल शर्मा दर्शको को हसाने मैं असफल

सबके फवौरीते एंटरटेनर कपिल शर्मा ने फॅमिली टाइम विथ कपिल के ज़रिये छोटे परदे पर की वापसी। कपिल का ये नया शो सोनी एंटरटेनमेंट पे देखने को मिला.  शो का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हो चुका है. लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर दर्शकों द्वारा शो को अच्छी प्रतिक्र‍िया नहीं मिल रही है.

सेहत से जुड़ी समस्याओं के कारण लंबा ब्रेक लेने के बाद कपिल शर्मा का मंच हंसी के ठहाके लगाने के लिए तैयार हैं. इस शो में कपिल ने पिछले शो की तुलना में कुछ अलग करने की कोशिश की है, मगर शो को दर्शकों द्वारा कुछ ज्यादा प्यार नहीं मिल रहा है.

कई फैंस का ऐसा मानना है कि शो में कपिल शर्मा कुछ नया लाने में असफल हुए हैं. इसके अलावा कुछ लोगों ने ये भी कहा है कि शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की तुलना में बोरिंग है.

जहां कपिल के पिछले शो में बड़े सेलेब्रिटी से सवाल-जवाब होते थे जिसमें लोगों को मजा आता था. इस नए शो में गेम खिलाए जाते हैं और गिफ्ट दिए जाते हैं. लोगों का ये भी मानना है कि कपिल शो में कोई खास क्रिएटिविटी लाने में भी नाकामयाब रहे हैं. लोगों की मानें तो कपिल के पुराने शो ज्यादा एंटरटेनिंग थे. कई लोगों ने तो शो कि तुलना एक पुराने शो खुल जा सिम-सिम से भी कर डाली.

शो की टाइमिंग शाम को 8 बजे की रखी गई है. शो के पहले एपिसोड में बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने शिरकत की. वो अपनी फिल्म रेड के प्रमोशन के सिलसिले से पहुंचे थे.