सब्ज‍ी बेचते नजर आए सुनील ग्रोवर, फैंस ने किया ट्रोल

सुनील ग्रोवर इन दिनों कपिल शर्मा के साथ हुई ट्विटर वॉर की वजह से चर्चा में छाए हुए हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी सब्जी मंडी में बैठकर सब्जियां बेचते फोटो पोस्ट की. इस तस्वीर के पोस्ट होते ही फैंस ने उन्हें कपिल के साथ काम करने की सलाह दे दी. कई फैंस ने सुनील को बोला है कि भाई जल्द नया काम सर्च कर लो.

तस्वीर में सुनील ने Entrepreneurial कैप्शन के साथ अपनी फोटो पोस्ट की है. इस तस्वीर को देख फैंस ने ये कयास भी लगाये हैं कि ये फोटो कपिल को कमेंट करने के लिए पोस्ट की गई है.

यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो कपिल पर अपने अंदाज में कटाक्ष कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर पर अलग-अलग तरह के कमेंट भी आ रहे हैं. पिछले दिनों दोनों स्टार्स के बीच हुई लड़ाई जगजाहिर है. वहीं सुनील जल्द अपने नए शो के साथ नजर आने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील नए शो में बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे आएंगे. इनके शो का कॉन्सेप्ट क्या होगा इस बात का खुलासा तो नहीं हुआ है. लेकिन सुनील ग्रोवर ने श‍िल्पा श‍िंदे का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में श‍िल्पा, सुनील ग्रोवर के फेमस गाने मेरे पति मुझे प्यार नहीं करते की कॉपी करते नजर आ रही हैं.