हार्दिक पंडया -एली अवराम की नजदीकियों का क्यों मचा है हल्ला

इन दिनों टीम इंडिया के आल राउंडर हार्दिक पंडया इंटरनेशनल और डोमेस्टिक क्रिकेट से फ्री हैं, इसलिए अपनी पर्सनल लाइफ़ एजॉय कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम के साथ उनकी बढ़ती दोस्ती की ख़बरें भी तेज़ हो रही हैं।

एली अवराम और हार्दिक पांड्या को हाल ही में कई बार एक दूसरे के साथ देखा गया और वो फिर से मुंबई में एक सैलून के बाहर एक साथ नजर आए। एली अवराम बॉलीवुड और टीवी और फिल्मों की एक्ट्रेस है। टीवी शो बिग बॉस के अलावा उन्होंने कपिल शर्मा की फिल्म किस किस को प्यार करूं में भी काम किया था। एली अवराम और हार्दिक पांड्या की गहराती दोस्ती इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इसके पहले भी इन दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया था। जहां पर एली अवराम मीडिया के कैमरों से बचने की कोशिश कर रही थी। फिर से एली जब हार्दिक के साथ आईं तो वह मीडिया के कैमरे से बचने की कोशिश कर रहीं थीं। दोनों ने अब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

क्रिकेट और बॉलीवुड के किस्से कोई नए नहीं हैं। टाइगर पटौदी- शर्मीला टैगोर से लेकर मोहम्मद अजहरउद्दीन- संगीता बिजलानी और विराट कोहली- अनुष्का शर्मा तक कई सीरियस रिश्ते पहले भी देखे जा चुके हैं।