कॉमेडी किंग के फैंस को शो के पहले एपिसोड से निराशा हाथ लगी

खबरें अभी तक। 25 मार्च को कपिल शर्मा ने टीवी पर दूसरी पारी शुरू की. सोनी टीवी पर उन्होंने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के साथ वापसी की. लेकिन कॉमेडी किंग के फैंस को शो के पहले एपिसोड से निराशा हाथ लगी. उन्हें कपिल की कॉमेडी और शो का कॉन्सेप्ट इम्प्रेसिव नहीं लगा. सोशल मीडिया पर फैंस कपिल को ट्रोल कर दिल की भड़ास निकाल रहे हैं.

ट्विटर पर ढेरों ऐसे ट्वीट देखने को मिल रहे हैं जो कॉमेडी किंग के नए शो की आलोचना करते हैं. कई मीम्स, फनी वनलाइनर और तस्वीरें पोस्ट की जा रही हैं. कुछ लोग शो को बोरिंग तो कुछ फ्लॉप बता रहे हैं.

शायद कपिल शर्मा को भी उम्मीद नहीं होगी कि लोगों का ये रिएक्शन उन्हें देखने को मिलेगा. सिद्धू, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा की तिकड़ी भी कपिल के शो को बचा नहीं पाई.

इस बार कपिल के शो को कॉमेडी शो कहना सही नहीं होगा क्योंकि इस बार ये गेम शो के फ्लेवर में सामने आया है. लेकिन लोगों को ये कॉन्सेप्ट पसंद नहीं आया. कुछ यूजर्स ने उनसे पुराने फॉर्मेट में वापस आने की गुजारिश कर डाली. लगातार सोशल मीडिया पर लोगों की आलोचना का शिकार होने वाले कपिल की फैन फॉलोइंग में भी तेजी से गिरावट आ रही है.