फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का ट्रेलर रिलीज

खबरें अभी तक। अमिताभ बच्चन की फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए उनके फैन्स ने इससे पहले शायद ही कभी इतनी मेहनत की हो. दरअसल अमिताभ और ऋषि कपूर की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ 4 मई को रिलीज हो रही है. अमिताभ ने टि्वटर पर लिखा है कि यदि आपको इस फिल्म का ट्रेलर सबसे पहले देखना है तो यहां क्ल‍िक करें.

इसके बाद यूजर को अंडे पर क्ल‍िक करके उसे फोड़ने का टास्क दिया जाता है, लेकिन इस अंडे में सिर्फ दरार आती है, फूटता नहीं. अब तक इस अंडे को फोड़ने की कोशिश ढाई लाख बार हो चुकी हैं. हिट्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. दरअसल, ट्रेलर को प्रमोट करने की स्ट्रेटजी है.

अमिताभ इसमें 102 साल के बूढ़े का किरदार निभा रहे हैं. पहले उनके बेटे की भूमिका के लिए परेश रावल को साइन किया जा रहा था, लेकिन बाद में ऋषि कपूर को साइन किया गया. इसका निर्देशन उमेश शुक्ला कर रहे हैं.

फिल्म गुजराती राइटर-डायरेक्टर सौम्या जोशी के नाटक ‘102 नॉट आउट’ पर है. इसके 300 शो हो चुके हैं. दोनों एक्टर ऋषि  और अमिताभ पहली बार गुजराती किरदार में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी एक पिता और बेटे के बीच की लव स्टोरी को दिखाएगी. फिल्म के बारे में उमेश ने कहा था, ‘मैंने असली नाटक को प्रोड्यूस किया था और मैं जानता था कि इसे एक अच्छी फिल्म में बदला जा सकता है. सौम्या ने फिल्म की कहानी बेहतरीन लिखी है.’