टाइगर श्राफ के बाद अब रानी मुखर्जी को किया मना

खबरें अभी तक। कपिल शर्मा का शो ऑन एयर होने के बाद उनके साथ जुड़े विवाद भी ऑन एयर हो गए हैं. पहले खबरें आ रहीं थीं कि कप‍िल ने टाइगर श्राफ का शूट कैंसिल कर दिया है. अब स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक कप‍िल ने रानी मुखर्जी के हिचकी प्रमोशन को भी कैंसिल कर दिया है.

रिपोर्ट में बताया जा रहा है क‍ि कप‍िल को शूट करने दोपहर दो बजे आना था. वहीं रानी मुखर्जी को शाम 6 बजे आने का मैसेज दिया गया था. लेकिन रानी के यशराज स्टूड‍ियो से निकलने के पहले ही उनकी टीम को शूट के 8 बजे शेड्यूल करने का मैसेज दे दिया गया. इस पर भी रानी की टीम शूट के लिए तैयार थी लेकिन आखिर में शूट को कैंसिल करने का मैसेज कप‍िल की टीम से आ गया.

बागी प्रमोशन के लिए टाइगर का शूट हुआ कैंसिल

बागी प्रमोशन के लिए टाइगर को भी कप‍िल शर्मा के साथ शो शूट करना था लेकिन उसे कैंसिल कर दिया गया. इस पर कप‍िल ने सफाई देते हुए कहा था कि मेरा कोई शूट टाइगर के साथ नहीं था, ऐसे मे उसे कैंसिल करने का सवाल नहीं उठता. लेकिन वो शाम के 7 बजे तक शूट करने नहीं पहुंचे. ऐसे में हिचकी की टीम को बिना बताए बस शूट कैंसिल करने की जानकारी दी गई. शूट कैंसिल की क्या वजह थी, इसकी सफाई पूरी टीम ने नहीं दी है.

बता दें लंबे इंतजार के बाद कपिल शर्मा का नया शो 25 मार्च रात 8 बजे ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के नाम के साथ दस्तक दे चुका है. कपिल के शो को कॉमेडी शो कहना सही नहीं होगा क्योंकि इस बार ये गेम शो के फ्लेवर में सामने आया है. शो में एनर्जी लाने के लिए पुराने किरदारों के साथ नए किरदार भी नजर आ रहे हैं. शो में प्रोग्राम के होस्ट कपि‍ल नए तड़के के साथ अपने शो को प्रेजेंट कर रहे हैं. कपि‍ल देखने में पहले से फिट लग रहे हैं लेकिन उनके जोक्स वही पुराने हैं.