बागी 2 के लिए दर्शकों का क्रेज जोरो शोरो से

खबरें अभी तक। बॉलीवुड की अगली रिलीज बागी 2 के लिए दर्शकों का क्रेज साफतौर से सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है. #Baaghi2In2Days हैशटैग भी ट्विटर पर टॉप लिस्ट में छाया हुआ है. इसी वजह से फिल्म के स्टार्स टाइगर श्रॉफ और दिशा अपने कई प्रमोशनल वीडियोज लगातार पोस्ट कर रहे हैं. लेकिन एक लेटेस्ट वीडियो में टाइगर से एक चूक हो गई  जिस पर ना सिर्फ दिशा को हंसी आई बल्कि‍ कई यूजर्स भी इस बात पर टाइगर का मजाक उड़ाते नजर आए .

दिशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह टाइगर के साथ अपनी आने वाली फिल्म बागी 2 को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं. इस सेल्फी वीडियो में टाइगर कहते नजर आ रहे हैं कि उनकी फिल्म को रिलीज होने के लिए दो दिन बाकी हैं, तभी दिशा उन्हें सही करते हुए कहती हैं दो नहीं तीन दिन बचे हैं. इस बात पर दिशा और टाइगर दोनों की हंसी निकल जाती है.’ इस वीडियो को 8 लाख 56 हजार से ज्यादा दर्शक देख चुके हैं.

इस वीडियो को लेकर कुछ फैन्स ने फिल्म की रिलीज को लेकर खुशी जाहिर की है. लेकिन कुछ फैन्स ने इसे फनी वीडियो बताया है. एक फैन ने लिखा है कि एक्टर्स को ये ही नहीं पता की उनकी फिल्म कब रिलीज होने जा रही है.

कुछ फैन्स टाइगर को याद दिलाते नजर आ रहे हैं कि रिलीज होने के लिए 2 नहीं तीन दिन बचे हैं. बता दें ये वीडियो दिशा द्वारा 27 मार्च को पोस्ट किया गया था.

 

खैर लगातार प्रमोशन के चलते एक शहर से दूसरे शहर पहुंच रहे टाइगर श्रॉफ का शड्यूल काफी व्यस्त नजर आ रहा है. शायद इसी वजह से उनके दिमाग से ये बात निकल गई कि उनकी फिल्म को रिलीज होने में कितने दिन बाकी हैं.

30 मार्च को रिलीज होने जा रही बागी 2 में टाइगर एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आएंगे. ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज होने जा रही है.