वोडाफोन 33 रुपये में दे रहा अनलिमिटेड डाटा, एयरटेल और जियो से टक्कर

 

जियो को टक्कर देने और बाजार में अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए टेलिकॉम कंपनियां जोरों से एक से बढ़कर एक नए प्लान ला रही हैं। ऐसे में हाल ही में एयरटेल ने 65 रुपये का 1GB डाटा प्लान पेश किया था। इसी कड़ी में अब वोडाफोन ने 33 रुपये का प्लान पेश किया है। 33 रुपये में कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड पैक उपलब्ध करा रही है।

वोडाफोन 33 रुपये प्लान की डिटेल्स: कंपनी ने यह प्लान खासतौर से अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए निकला है। 33 रुपये के इस प्लान में कंपनी यूजर्स को 3G और 4G डाटा उपलब्ध करवा रही है। लेकिन यह प्लान कंपनी के सुपर नाइट पैक के साथ पेश किया गया है। इसलिए इस पैक के साथ सीमा भी आती है। इस पैक का लाभ यूजर्स नाइट पैक की सीमा के तहत एक रात में ही प्रयोग कर पाएंगे। इस डाटा पैक का इस्तेमाल यूजर्स रात 1 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक 4G स्पीड में कर पाएंगे। इसकी कोई निर्धारित सीमा नहीं है

एयरटेल ने पेश किया 65 रुपये का प्लान: टेलिकॉम कंपनी एयरटेल अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नया प्लान लेकर आई है। कंपनी ने 65 रुपये का नया प्लान अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए जारी किया है। आपको बता दें, यह प्लान सभी यूजर्स के लिए नहीं है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को 1GB 3G/2G इंटरनेट डाटा मिलता है।

जियो भी नहीं पीछे: जियो फोन के लिए जारी जियो के 49 रुपये वाले प्लान से होगी जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1 जीबी डाटा मिलता है। जियो के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

टेलिकॉम कंपनियां अब महंगे प्लान्स में ही है बल्कि छोटे रिचार्ज और एड-ऑन टैरिफ प्लान्स में भी एक-दूसरे की टक्कर में उतर आई हैं।