Tata Sky से मात्र 75 में देख पाएंगे दुनिया भर की लोकप्रिय फिल्में और टीवी शो

डीटीएच कंपनी टाटा स्काई ने क्षेत्र में आने वाली प्रतिस्पर्धा को भांपते हुए मात्र 75 रुपये में प्रति माह के शुल्क पर बेहतर कंटेंट उपलब्ध करवाने की पेशकश की है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को अतिरिक्त इंटरनेट कनेक्ट की जरुरत भी नहीं होगी। बता दें, यह कंटेंट सिर्फ बड़ी स्क्रीन पर ही नहीं बल्कि मोबाईल या लैपटॉप जैसे अगडगेट्स पर भी आसानी से देखा जा सकेगा।

बिना एड के देखा पाएंगे कंटेंट-

स्काई के चीफ कंटेंट ऑफिसर अरुण उन्नी ने कहा- ” टाटा स्क्रीन अपने वर्ल्ड स्क्रीन लॉन्चिंग के दौरान व्यूवर्स को हॉलीवुड या बॉलीवुड ही नहीं बल्कि दुनिया भर का कंटेंट 650 घंटों तक के लिए बिना एड के देखने को मिलेगा। हमारी कंटेंट की लिस्ट में यूजर्स द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले समीक्षक से लेकर मूवीज शामिल हैं। इस लिस्ट में से कई मूवीज ऐसी भी हैं जो भारत में टीवी पर अब तक उपलब्ध नहीं है।”

एक्सक्लूसिव कंटेंट पर जोर : अरुण ने बताया- ‘ऐसा पहली बार होगा जब डीटीएच प्लेटफार्म पर विज्ञापन मुक्त सेवा प्रदान की जाएगी। इस प्लेटफार्म पर व्यूवर्स दुनिया भर की सीरीज और फिल्में देख पाएंगे। यह सेवा 24 घंटे उपलब्ध होगी। इसी के साथ इसमें से ज्यादातर कंटेंट ऐसा है जो पहले भारत में टीवी पर उपलब्ध नहीं हुआ है।’

कैसे देख पाएंगे कंटेंट : इस कंटेंट और ऑफर का लाभ एसटीबी, टाटा स्काई मोबाइल एप और टाटा स्काई वेब एप के माध्यम से यूजर्स अपने टीवी पर देख सकेंगे। माना जा रहा है की डीटीएच पोर्टेबिलिटी की हाल में आई खबर के कारण ही टाटा स्काई ऐसा ऑफर लेकर आया है। ऐसा माना जा रहा है आने वाले समय में जैसे जियो ने टेलीकॉम क्षेत्र का चेहरा बदल दिया है। उसी तरह डीटीएच पोर्टेबिलिटी के बाद इस क्षेत्र में भी कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी।