4 महीने से है ये कॉमेडियन लापता

जाने माने कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर जिन्होंने सेल्फी मौसी अऊर नसीर का किरदार निभाया , 4महीने से लापता हैं। जहा सब लोग कपिल शर्मा के नए शो फॅमिली टाइम विथ कपिल के कमबैक के चर्चों मैं व्यस्त हैं वहीं दूसरी ओर उन्ही के पुराने साथी सिद्धार्थ के दोस्त ने फेसबुक पे पोस्ट दाल के मदद मांगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ और उनके माता-पिता का कुछ पता नहीं चल पा रहा है. खबरें ये भी कहती हैं कि सिद्धार्थ और उनकी मम्मी का रिश्ता अच्छा नहीं है. उनकी मम्मी ने उन्हें जबरदस्ती घर में बंद कर रखा है.

सिद्धार्थ के बारे में कोई जानकारी न मिलता देख उनकी दोस्त सोमी सक्सेना ने अपने फेसबुक पेज पर उनके मिसिंग होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा- आप लोगों को याद है सिद्धार्थ सागर उर्फ सेल्फी मौसी उर्फ नसीर. ये शख्स पिछले 4 महीनों से लापता है. ये अंतिम बार 18 नवंबर 2017 को दिखा था. कोई नहीं जानता वो कहां हैं. वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. प्लीज उन्हें ढूंढ़ने की कोशिश करिए. इस खबर को जितना हो सके, उतना फैलाइए. हालांकि सोमी ने बाद में ये पोस्ट डिलीट कर दिया था.

 

SpotboyE से बात करते हुए सोमी ने कहा- मैं सिद्धार्थ के पेरेंट्स पर दवाब बनाना चाहती थी. मैं चाहती थी कि सिद्धार्थ की मम्मी एक बार मेरी उससे बात करवा दे. इसलिए मैंने फेसबुक का सहारा लिया, लेकिन पिछली रात सिद्धार्थ ने मुझसे बात की. उसने कहा कि वो ठीक है और दो दिन में मुझसे मिलेगा. इसके बाद मैंने वो पोस्ट डिलीट कर दिया.