केकेआर को बड़ा झटका, चोटिल मिचेल स्टार्क हुए IPL 11 से बाहर

ऑस्ट्रेलियाई टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है जहां आज से उसे सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच खेलना है। चौथा टेस्ट मैच शुरू होने से पहले ही ऑस्ट्रेलिया के लिए एक और बुरी खबर आ गयी है तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क चोटिल हो गये हैं जिसके चलते वो इस टेस्ट मैच में हिस्सा नहीं ले पायेंगे।

मीडिया में आयीं खबरों के मुताबिक मिचेल स्टार्क के दांये पैर की पिंडली की हड्डी में चोट लगी है जिसके चलते वो जोहानिसबर्ग में खेले जाने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा नहीं हैं। स्टार्क की जगह युवा तेज गेंदबाज चैड सेयर्स आज अपने टेस्ट करियर का डेब्यू करेंगे।

सीए की ओर से आई खबर के मुताबिक वो अब इस सीजन के आइपीएल में भी अपना जलवा नहीं दिखा पायेंगे। चोट के इलाज के लिये टेस्ट सीरीज के बाद स्टार्क टीम के साथ ही अपने वतन वापस चले जाएंगे ताकि वो अच्छी तरह से इस चोट का इलाज कर सकें।

 मिचेल स्टार्क की इस गंभीर चोट के चलते आइपीएल 11 के सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा झटका लगा है। मिचेल स्टार्क केकेआर की गेंदबाजी के अगुवा थे। लेकिन चोट के चलते अब वो नहीं खेल पायेंगे।तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के घायल होने के बाद केकेआर की टीम को बड़ा झटका लगा है आपको बता दें कि इस बार केकेआर ने मिचेल स्टार्क को 9.4 करोड़ की भारी रकम खर्च करके खरीदा था। आइपीएल के इस सीज़न में केकेआर की टीम ने गौतम गंभीर की विदाई कर दिनेश कार्तिक को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया है। लेकिन अब स्टार्क के चोटिल होने से उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। केकेआर टीम का पहला मुकाबला 8 अप्रैल को विराट कोहली की टीम आरसीबी से है।