केकेआर के चाइनामैन गेंदबाज़ कुलदीप यादव पूरी करना चाहते है अपनी ये ख्वाहिश

खबरें अभी तक। IPL 2018 का हर क्रिकेट फैन को इंतज़ार होगा क्योंकि ये ऐसा खेल है जिसका हर ओवर रोमांचक होता है. कोलकाता नाइट राइडर्स के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने अपनी एक इच्छा ज़ाहिर की जिसके तहत कुलदीप अपनी टीम के दो खिलाड़ियों को आउट करना चाहते है जिसमें उनके कप्तान कोहली और पूर्व कप्तान धोनी शामिल है.

पिछले एक वर्षों से कुलदीप अपने साथी लेग स्पीनर गेंदबाज यजुवेंद्र चहल के साथ मिलकर टीम में शानदार प्रदर्शन कर रहें है. इन दोनों गेंदबाजों ने टीम के दो सीनियर स्पिनर अश्विन और जडेजा को रिप्लेस करके खुद को वनडे और टी20 टीम में स्थापित कर दिया है। अश्विन और जडेजा चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के बाद से भारतीय वनडे और टी 20 टीम में जगह बनाने के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं।

23 वर्षीय चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव वर्ष 2014 से लगातार कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा हैं। इस टीम के साथ वो पिछले चार वर्षों से जुड़े हुए थे। इससे पहले वो मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्होंने ज्यादा मौके नहीं मिले। इस वर्ष हुए आइपीएल नीलामी में एक बार फिर से केकेआर की पहली पसंद कुलदीप यादव रहे और केकेआर ने कुलदीप को 5.8 करोड़ रुपए में खरीदा। केकेआर ने राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल करके कुलदीप को अपनी टीम में वापस पा लिया।