कैसा रहा सलमान खान का जोधपुर जेल में पहला दिन, देखें तस्वीरें

खबरें अभी तक। गुरूवार का दिन सलमान खान के लिए बेहद कठिनाई भरा रहा था. क्योंकि 20 साल पहले दर्ज काले हिरन के शिकार मामले में सलमान खान को 5 साल की सज़ा सुनाई गयी है.इस सज़ा के तहत गुरूवार की रात सलमान खान को जोधपुर जेल में ही काटनी पड़ी. उन्हें आसाराम के साथ बैरक नंबर 2 में रखा गया है. यहां आकर सलमान ने चाहत जताई कि जेल में गीजर की व्यवस्था हो. हालांकि, उन्होंने इसकी फरमाइश नहीं की है.

सलमान खान जेल में पहुंचते ही डीआईजी के कमरें में पहुंच गए सलमान वहां पर भी अपने दबंग अंदाज़ में नजर आये. उन्होंने अधिकारी से लगभग दो घंटे बात की. सलमान जोधपुर सेंट्रल जेल में पहले भी कुछ दिन बिता चुके हैं. इसी दौरान उनकी पहचान जिन कैदियों से हुई थी, उनके बारे में उन्होंने डीआईजी से जानकारी ली. उन्होंने कैदी रमेश के बारे में भी पूछा. इसी दौरान उनका ब्लड प्रेशर चेक किया गया, जो बढ़ा हुआ था. हालांकि आधे घंटे बाद बल्ड प्रेशर सामान्य हो गया था. सलमान ने गुरुवार की रात जेल की ड्रेस नहीं पहनी. फिल्म अभिनेता को उनके बॉडीगार्ड्स ने शर्ट और टीशर्ट दीं.

सलमान ने डीआईजी से बाथरूम के बारे में भी जानकारी ली. उन्होंने बाथरूम की टाइल्स के बारे में भी पूछा. डीआईजी के मुताबिक सलमान को इस बार बाथरूम अच्छी अवस्था में मिल रहा है. हालांकि सलमान चाहते हैं जेल में गीजर की भी व्यवस्था होनी चाहिए, लेकिन उन्होंने किसी बात की डिमांड नहीं की है.

सलमान ने जेल का ही पानी पिया. वो पूरी रात फर्श पर सोएंगे. उन्हें चार कंबल दिए गए हैं. साथ ही मच्छरों से बचने की भी व्यवस्था की गई है.उन्होंने शाम को कुछ भी नहीं खाया, लेकिन डिनर में उन्हें दाल, रोटी, पत्ता गोभी की सब्ज़ी दी गई. उन्हें हाई सुरक्षा बैरक में रखा गया है. एक गैंग से मिली धमकी के मद्देनजर उनके सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं.