कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली ने खुद कबूली छोले भटूरे खा कर उपवास रखने की बात

खबरें अभी तक। दलितों का वजूद बचाने के लिए और हिंसा पर लगाम लगाने, आपसी सद्भाव, भाईचारे, सामाजिक समरसता एवं शांति कायम करने की मांग को लेकर सभी सम्भाग मुख्यालयों पर कांग्रेसी सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे तक उपवास रखेंगे. लेकिन इस उपवास के पहले एक ऐसी तस्वीर सामने आयी है जिसने सियासत कि सच्चाई को पल भर में जागर कर दिया.  दोपहर होते-होते एक तस्वीर सामने आने के बाद दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन समेत कई दिग्गज नेता विवादों में घिर गए. दरअसल, एक तस्वीरे वायरल हुई है, जिसमें अजय माकन, अरविंदर सिंह लवली और हारुन यूसुफ समेत कई कांग्रेसी नेता दिल्ली के एक रेस्तरां में छोले भटूरे खाते नजर आ रहे हैं.

इस पूरी घटना को देख कर पर भाजपा नेता हरीश खुराना ने ट्वीट कर कहा कि धरना और उपवास के पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एक रेस्तरां में खाना खाते हुए देखे गए हैं. उन्होंने रेस्तरां में कांग्रेस नेताओं के खाने की तस्वीर भी पोस्ट की है.

वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा भी तस्वीर ट्वीट करने के बाद दिल्ली के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि ये तस्वीर सोमवार सुबह 8 बजे से पहले की है. उन्होंने कहा कि यह अनशन प्रतीकात्मक है, यह कोई भूख हड़ताल नहीं है. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि इसमें गलत क्या है?