IPL-2018 :नहीं काम आयी आंद्रे रसेल की 36 गेंद में 88 रन की पारी, चेन्नई 5विकेट से जीती

खबरें अभी तक। अपनी जीत का क्रम ज़ारी रखते हुए चेन्नई सुपरकिंग ने अपने खाते में एक और जीत दर्ज कर ली है. चेन्नई ने अपने दूसरे मैच में सैम बिलिंग्स के तूफानी अर्धशतक से आंद्रे रसेल की ताबड़तोड़ पारी पर पानी फेरते हुए इंडियन प्रीमियर लीग के बड़े स्कोर वाले बेहद रोमांचक मैच में कोलकाता को पांच विकेट से जीत दर्ज की. कोलकाता ने रसेल की 36 गेंद में 11 छक्कों और एक चौके की मदद से नाबाद 88 रन की पारी की बदौलत छह विकेट पर 202 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. रसेल आईपीएल में अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी के दौरान कप्तान दिनेश कार्तिक (26) के साथ छठे विकेट के लिए 7.4 ओवर में 76 रन की साझेदारी भी की. रोबिन उथप्पा ने भी 16 गेंद में 29 रन की पारी खेली.

इस शानदार पारी के जवाब में चेन्नई की टीम ने सैम बिलिंग्स (56) के अर्धशतक और सलामी बल्लेबाजों शेन वाटसन (42) और अंबाती रायुडू (39) की उम्दा पारियों से एक गेंद शेष रहते पांच विकेट पर 205 रन बनाकर जीत दर्ज की. बिलिंग्स ने 23 गेंद की अपनी पारी में पांच छक्के और दो चौके मारे. टीम को लक्ष्य तक ड्वेन ब्रावो (नाबाद 11) और रविंद्र जडेजा (नाबाद 11) ने अंतिम ओवर में एक-एक छक्का जड़कर पहुंचाया.

लक्ष्य का पीछा करने उतरे चेन्नई को वाटसन (42) और रायुडू ने तेज शुरुआत दिलाई. वाटसन ने पहले ओवर में विनय कुमार की लगातार गेंदों पर दो चौके और एक छक्का जड़ने के बाद पीयूष चावला की गेंद को भी दर्शकों के बीच पहुंचाया. रायुडू ने भी चावला के ओवर में दो छक्कों और एक चौके के साथ चौथे ओवर में टीम के 50 रन पूरे किए.