जिसने बनाया था कपिल को स्टार वही बना परेशानियों का कारण

 खबरें अभी तक। सोनी टीवी अपना सुपरहिट शो कॉमेडी सर्कस का नया सीजन लाने जा रहा है।इसकी वजह कपिल शर्मा की खराब सेहत और लगातार शूटिंग कैंसल करना बताया जा रहा है और साथ ही कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के शो को एक महिने के लिए सस्पेंड करने की चर्चा काफी सुर्खियों में चल रही है। कॉमेडी सर्कस कपिल शर्मा के शो के रिप्लेस करेगा।

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, कॉमेडी सर्कस को विपुल शाह लेकर आएंगे। फिलहाल इस प्रोजेक्ट पर काम किया जा रहा है। वैसे खास बात ये है कि कपिल को स्टार कॉमेडी सर्कस ने ही बनाया था। द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से फेम पाने वाले कपिल ने कॉमेडी सर्कस में पार्टिसिपेट किया था और लगातार 6 सीजन जीते थे।

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कपिल के शो की जगह चैनल ने पॉपुलर कॉमेडियन वीर दास के साथ नया शो लाने का फैसला किया है. हालांकि वीर दास ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं होने की बात की है।

कपिल का शो बंद होने की वजह

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा के शो को बंद करने के पीछे कॉमेडी किंग की हेल्थ बताई जा रही है। पिछले दिनों कपिल के पुराने शो की क्र‍िएटिव हेड प्री‍ती सिमोस ने भी कपिल को रिहैब सेंटर में जाकर ट्रीटमेंट लेने की सलाह दी थी।

पिछले कई इंटरव्यू में कपिल ने शराब पीने की बुरी आदत की गलती मानी थी. इसके साथ दूसरी वजह कपिल के लगातार शूट को कैंसल करने की है। कपिल पहले भी कई बड़े स्टार के शूट कैंसल करते रहे हैं। इस बार जब नए शो का प्रोमो आया तो उसमें भी कपिल ने शूट कैंसल करने की माफी अजय देवगन से मांगी थी

कपिल की को-स्टार का खुलासा, 10 दिन से नहीं हुई शूटिंग

कपिल के शो की होस्ट नेहा ने बताया कि मैं पिछले 10 दिनों से शो की शूटिंग नहीं कर रहीं हूं. कहा कि सोनी चैनल से परमिशन लेने के बाद ही मैंने दूसरे चैनल के शो में शूटिंग शुरू की. हालांकि मैंने कपिल शर्मा के शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा को नहीं छोड़ा है. शो जब शुरू होगा मैं शूटिंग ज़रूर करूंगी. कर्ल्स पर चलाने वाले मेरे शो और कपिल के शो की टाइमिंग में क्लैश नहीं होगा.