उत्तराखंड कांग्रेस राहुत की रैली में अपने दम-खम का करेगी प्रदर्शन

खबरें अभी तक। कांग्रेस की कमान अब राहुल गांधी के आने के बाद दिल्ली में पहली बार हो रही पार्टी की सामाजिक सद्भाव रैली में भाग लेने को प्रदेश से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जाएंगे। तीन हजार के लक्ष्य से करीब साढ़े तीन गुना ज्यादा यानी दस हजार कांग्रेसी उत्तराखंड से दम-खम का प्रदर्शन करेंगे।

इसे पार्टी के नए केंद्रीय नेतृत्व का असर ही कहेंगे कि रैली की तैयारियों को लेकर गढ़वाल मंडल के एआइसीसी और पीसीसी सदस्यों की बैठक में प्रदेश के तमाम दिग्गज नेताओं ने शिरकत की और रैली को लेकर और जोश-खरोश दिखाने की बात कही है।

बैठक में देश में महिला पर अत्याचारों में वृद्धि के लिए केंद्र सरकार की निंदा की गई तो अन्य प्रस्ताव पारित कर राज्य में बारिश और ओलावृष्टि से किसानों को हुए नुकसान का आकलन कर उन्हें राहत देने की मांग राज्य सरकार से की गई।

देश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में पार्टी के गढ़वाल क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं की बैठक प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय, पूर्व मंत्रियों दिनेश अग्रवाल, मंत्री प्रसाद नैथानी, राजेंद्र भंडारी के साथ ही विधायकों व पूर्व विधायकों ने भी शिरकत की।