कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा संविधान बचाओ अभियान’गांव-गांव तक ले जाएं

खबरें अभी तक। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज पार्टी की प्रदेश इकाइयों के दलित समाज के दलित की. राहुल गांधी ने उनसे कहा कि ‘संविधान बचाओ अभियान’ को गांव-गांव तक ले जाएं ताकि मोदी सरकार की ‘दलित, पिछड़ा और महिला विरोधी नीतियों’ को उजागर किया जा सके. दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में ‘संविधान बचाओ अभियान’ की शुरुआत के बाद राहुल गांधी ने सोमवार की शाम करीब 5:30 कांग्रेस की राज्य इकाइयों के प्रतिनिधियों से बारी-बारी की मुलाकात

कांग्रेस के अनुसूचित जाति विभाग के राष्ट्रीय सचिव एस पी सिंह ने बताया, ‘‘इस मुलाकात में दलित प्रतिनिधियों ने ‘संविधान बचाओ अभियान’ के कदम की तारीफ की और इसको जमीनी स्तर पर ले जाने का वादा किया.’’ उन्होंने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष ने दलित प्रतिनिधियों से कहा कि वे मोदी सरकार की ‘दलित, पिछड़ा और महिला विरोधी नीतियों’ और ‘बैंकिग घोटाले और राफेल के मामले को गांव-गांव तक ले जाएं.

इससे पहले आज दिन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बच्चियों से रेप की हालिया घटनाओं, दलितों पर कथित अत्याचार, बैकिंग क्षेत्र में धोखाधड़ी और ‘राफेल घोटाले’ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश जल रहा है, लेकिन मोदी को सिर्फ फिर से प्रधानमंत्री बनने की चिंता सता रही है.