अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले सिद्धू एक बार फिर विवादों में

 खबरें अभी तक। नवजोत सिंह सिद्धू हमेशा अपने बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं।अगर बात करें तो राजनीती से ज्यादा तो वह आजकल कॉमेडी शो में ज्यादा नजर आते हैं। हाल ही में एक कॉमेडी शो में पहुंचे सिद्धू, शो में ठोको ताली के जोश में वह एक ऐसा बयान दे गए जिससे वह विवादों में घिर गए।

शो में सिद्धू एक नए कॉमेडियन के चुटकुलों पर हंस-हंस कर लोटपोट हो गए। कॉमेडियन से वह इतने प्रभावित हुए कि तारीफ करते-करते उन्होंने उसकी तुलना कपिल शर्मा से कर दी। बस क्या था, कॉमेडियन को सिद्धू के इस बयान से इतना दुख हुआ कि उसने सिद्धू पर मानहानि का दावा ठोंक दिया है। कॉमेडियन ने कहा कि सिद्धू जी को अपनी सीमा में रहकर ही बात करनी चाहिए थी।

उन्हें इस तरह से मेरी बेइज्जती करने का कोई अधिकार नहीं है। उनकी बातों ने मुझे बहुत दुख पहुंचाया है। वे किसी और कॉमेडियन से मेरी तुलना कर देते, पर कपिल शर्मा! उनका और मेरा कोई मेल ही नहीं है। वहीं शो की एक और जज अर्चना ने कहा कि सिद्धू जी को उसे ऐसी बद्दुआ नहीं देनी चाहिए थी। राजनीति और कमेंट्री का उनका करियर तो नीचे जा ही रहा है, अब कहीं ऐसा न हो कि लोग उन्हें कॉमेडी शो में भी बुलाना बंद कर दें।