मैं सबसे अलग हुं पर माता-पिता ने कभी महसूस नहीं होने दिया-करण जौहर

खबरें अभी तक। करण जौहर आज देश के सबसे मशहूर फिल्म निर्देशकों में गिने जाते हैं. इसके अलावा वो समाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वो बचपन में अपने आप को लेकर काफी अजीब महसूस करते थे  थे, मगर उनके माता-पिता ने उन्हें कभी अजीब महसूस नहीं होने दिया.

एक इवेंट के दौरान करण ने अपने बचपन के बारे में बताते हुए कहा कि मैं लोगों से मिलने-जुलने में असहज महसूस करता था. मुझे लगता था कि मैं दूसरों से अलग हूं. इस कारण मुझे किसी से बात करने में अजीब लगता था. मुझे डर था कि कहीं वो मेरे अलग होने की वजह से मुझे अपनाएंगे या नहीं.

इसके अलावा करण ने अपने परिवार वालों का शुक्रिया अदा किया, जो हर समय उनके साथ थे. करण ने कहा कि मैं खुशनसीब हूं कि मुझे ऐसे पैरेंट्स मिले, जिन्होंने हर वक्त मेरी मदद की. मेरे पैरेंट्स ने कभी इस बात का एहसास नहीं करवाया कि मैं दूसरों से अलग हूं और मेरा बर्ताव दूसरों से भिन्न है.

करण ने समारोह के दौरान सभी पैरेन्ट्स को ये नसीहत दी कि अगर उन्होंने अपने बच्चे में कोई टैलेंट देखा तो जरूरी नहीं है कि वो उसको उसी में आगे बढ़ने की सलाह दें. वो उन्हें खुद उनकी प्रतिभा तलाशने दें और उन्हें खुद डिसाइड करने दें कि उन्हें भविष्य में क्या करना है.