जवान पर लगाया युवती ने बलात्कार और वीडियो बनाने सनसनी आरोप

खबरें अभी तक।  जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में 24 वर्षीय एक युवती द्वारा सीआरपीएफ कर्मी पर गलत तरीके से बंदक बनाकर रखने और बलात्कार के आरोप लगाया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुंछ जिले के मंडी इलाके की रहने वाली महिला ने डोमाना पुलिस थाने में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें उसने आरोप लगाया कि 10 मार्च को सीआरपीएफ के तीन कर्मियों ने उसे रोका और अपने शिविर के भीतर ले गए और उनमें से एक ने उससे बलात्कार किया।

आरोपियों ने इस घटना का वीडियो बना लिया है और उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को यह बात बताई तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर जारी कर देंगे। उन्होंने बताया कि महिला के मुताबिक वह अपने रिश्तेदार के घर जाने के लिए रात को एक बस से उतरी और रास्ता भटक गई।

सीआरपीएफ के जवानों ने आधे घंटे बाद शिविर के बाहर उसे रोका. वह मदद करने के बहाने उसे शिविर में ले गए और उनमें से एक ने उससे बलात्कार किया। इसकी घनौनी करतूत के बारे में पुलिस को भी शिकायत दे दी गई है। अधिकारी ने बताया कि बलात्कार और गलत तरीके से बंद करके रखने समेत रणबीर दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत एक मामला दर्ज कर लिया गया है और इस मामले में जांच की जा रही है।