करण और बिपाशा ने कुछ एेसे मनाई अपनी शादी की सालगिरह, तस्वीरें की पोस्ट

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ इन दिनों गोवा में हैं। वह यहां पर अपनी एनिवर्सरी सैलिब्रेट करने आए हैं। इस दौरान उनके साथ उनके दोस्त भी हैं। दूसरी एनिवर्सरी के जश्न की तस्वीरें कपल ने इंस्टा पर शेयर की हैं।

इसके साथ ही कुछ वीडियो भी पोस्ट की हैं। वीडियो में बिपाशा और करण सिर्फ रोमांटिक नहीं बल्कि फनी अंदाज में नजर आए। फिटनेस ट्रेनर डिने पांडे और फैशन डिजाइनर रॉकी एस कपल के सैलिब्रेशन का हिस्सा बने। चारों ने मिलकर खूब मस्ती की।

एनिवर्सरी के मौके पर बिपाशा बसु ने लिखा- “आज शादी की दूसरी सालगिरह है लेकिन ऐसा लगता है कि कल की ही बात हो। करण ने मुझे बताया कि सच्चा प्यार क्या होता है।” जवाब में करण सिंह ग्रोवर लिखते हैं- “मुझे लगता था कि जब तुम मुझसे मिली थी वह दिन मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन था। फिर हमारी शादी हुई और वह दिन मेरी जिंदगी का सबसे खास दिन बन गया। मेरी जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया।”

आपकों बता दें कि बिपाशा करण की तीसरी पत्नी हैं। साल 2008 में करण ने टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से पहली शादी की, लेकिन इसके 10 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया। साल 2012 में उन्होंने अपनी को-स्टार जेनिफर विंगेट से दूसरी शादी की, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और साल 2014 में इनका तलाक हो गया। बिपाशा और करण की नजदीकियां फिल्म ‘अलोन’ (2015) के सेट पर बढ़ीं। फिर 30 अप्रैल, 2016 को जोड़ी शादी के बधंन में बंधीं।