स्मार्टफोन VIVO ने अल्ट्रा-एचडी तकनीक के साथ Y53i मार्किट में किया लॉन्च,जानिए खूबीयां

खबरें अभी तक। वीवो ने अपनी ‘Y’ सीरीज को बढ़ाते हुए अल्ट्रा-एचडी तकनीक के साथ Y53i स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया। इस स्मार्टफोन की खासियत है कि ये फेस अनलॉक फीचर्स के साथ आता है, जिसकी कीमत सिर्फ 7,990 रुपये है। स्मार्टफोन क्राउन गोल्ड और मैट ब्लैक कलर वेरिएंट में ऑफलाइन स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

डुअल सिम वाला वीवो Y53i 5 इंच की स्क्रीन के साथ आता है जो एंड्रॉयड ओरियो ओएस पर काम करता है. प्रोसेसर की बात करें तो ये क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 और 2 जीबी रैम के साथ आता है। इसमें 16 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, जो अल्ट्रा-एचडी तकनीक के जरिए लगातार कई तस्वीरों को शूट कर उन्हें जोड़कर 32 मेगापिक्सल तक के रेजोल्यूशन में तस्वीर दे सकता है। 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। इसमें ‘स्क्रीन फ्लैश’ फीचर है, जो कम रोशनी में अच्छी सेल्फी लेने में मदद करती है।

इसको पावर देने के लिए 2500mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, रेडियो, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 4G VoLTE का विकल्प दिया गया है।