आर्मी के जवान पर चोरी का इलज़ाम, एक युवक की मौत

खबरें अबी तक। चंडीगढ़ में पद स्थापित आर्मी के जवान रवि कुमार और उनके दो अन्य साथियों के साथ औरंगाबाद जिला शोरसराय बाजार में कन्हैयालाल ज्वेलरी शॉप के अॉनर ने बीच बाजार में आर्मी के जवान और उनके अन्य दो साथियों की जमकर पिटाई कर दी है रवि के 1 साथी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और रवि का इलाज राम कृष्णा नगर थाना अंतर्गत अस्पताल में चल रहा है जहां रवि की हालत नाजुक बनी हुई है, जिनका इलाज पटना के रामकृषणा नगर थाना अंतर्गत फोर्ड अस्पताल में चल रहा है।
इस हादसे के बारे में खबरे अभी तक के से बात करते हुए रवि ने बताया कि वह अपने भांजे की शादी मैं शरीख होने 21 अप्रैल को अपने ससुराल औरंगाबाद जिला आए थे और भांजे की शादी में ज्वेलरी की खरीदारी करने सोरसराय बाजार के कन्हैया लाल ज्वेलर्स पहुचे , वहां मौजूद दुकानदार ने रवि और उनके साथ ज्वेलरी शॉप में मौजूद 2 अन्य लोगों पर ज्वेलरी चोरी का आरोप लगाकर पहले तो पिस्टल दिखाकर दुकान से बाहर निकाल दिया फिर बीच बाजार में रवि और उनके साथ मौजूद 2 अन्य साथियों को बीच बाजार में घसीट घसीट कर खूब मारा जिसमे रवि के साथ खरीदारी करने आए एक अन्य साथी बिन्दस्वरी की मौत मौके पर ही हो गई ।
वहीं रवि ने भावुक होकर कहा कि आप ही बताए हम जवान देश की रक्षा करने के लिए हमेशा तैयार रहते है और इन लोगों ने हम पर चोरी का आरोप लगा कर मार पीट की । अब आप ही बताए क्या एक आर्मी मैन चोर हो सकता है।