15 मई को कर्नाटक में येद्दयुरप्पा की बनेगी सरकार- प्रधानमंत्री

ख़बरें अभी तक। प्रधानमंत्री मोदी ने विजयपुरा की एक रैली में मंगलवार को कहा, ‘इस रैली में बड़ी संख्या में लोग मौजूद हैं। यह लोग इसलिए यहां हैं क्योंकि सभी भाजपा को आने वाले अगले पांच सालों में अच्छी जिंदगी के लिए भाजपा को समर्थन देना चाहते हैं।’ उन्होंने कहा, ’15 तारीख को येद्दयुरप्पा के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी। 12 तारीख पास है। चार दिन बाद वोटिंग है, दो दिन में प्रचार खत्म हो जाएगा। आपसे आग्रह है कि ज्यादा से ज्यादा मतदान करवाएं और येद्दयुरप्पा की सरकार बनवाएं।’

वहीं बीजापुर में प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस लोगों के बीच में जाने के बजाए इस बारे में सोच रही है कि वो आने वाली हार के बारे में क्या बहाना बनाए। उनके कारणों में ईवीएम भी शामिल है। कांग्रेस जाति और धर्म के आधार पर फूट डालो और राज करो की नीति पर विश्वास करती है और भाई-भाई को लड़वाती है। उन्होंने कहा कि मैं यहां भगवान बसवेश्वर की भूमि पर हूं। उनका सिद्धांत था कि समाज के सभी हिस्सों को साथ लेकर चलें। लेकिन दुख की बात है कि कांग्रेस सरकार उनके सिद्धांतों को फॉलो नहीं करती। पीएम ने कहा कि संतों और मठों की बदौलत ही कर्नाटक का उन्नत समाज बन पाया है। उन्होंने मानवीय दुखों को खत्म करने में अहम भूमिका निभाई है।

प्रधानमंत्री ने कहा मुझे एक भी मंत्री का नाम बता दीजिये जिस पर भ्रष्टाचार के आरोप न लगे हों। मैं कर्नाटक के लोगों से कहना चाहता हूं कि वे सीएम सिद्धारमैया से पूछें कि सिंचाई के प्रोजेक्ट का क्या हुआ? उस प्रोजेक्ट का पैसा कहां गया?