IPL: चेन्नई टीम की सपोर्ट में ढिंचैक पूजा ने गया रैप

खबरें अभी तक। फंकी स्टाइल लेडी के नाम से मशहूर और रातों-रात स्टार बनने वाली ढिंचैक पूजा ने अब एक और गाना रिलीज़ किया है। ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ और ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ जैसे रैप सोंग्स के बाद अब उनकी नई पेशकश खास तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए है। ढिंचैक पूजा अक्सर ही अपने अजीबों-गरीब गानों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इनके गानों ने इनको इतनी पॉपुलैरिटी दिलवाई कि ढिंचाक पूजा बिग बॉस के मंच तक आ पहुंची।

हम पूजा के जिस नए रैप की बात कर रहे हैं वो उन्होंने आईपीएल में चेन्नई टीम और महेंद्र सिंह धोनी को सपोर्ट करने के लिए गाया है। उन्होंने अपना यह नया गाना चेन्नई को डेडिकेट किया है। इसके बोल हैं- ‘जीतेंगे भी जीतेंगे चेन्नई सुपर किंग्स, हर बॉल को पीटेंगे चेन्नई सुपर किंग्स।’ ढिंचैक पूजा अपने इस नए रैप सॉन्ग के जरिए चेन्नई की टीम को सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। पूजा ने अपने इस नए गाने में चेन्नई के बल्लेबाजों को शेर बताया है। इस गाने का टाइटल है ‘चेन्नई (CSK Will Win) IPL2018।’ यह गाना तेजी से यूट्यूब पर पॉपुलर भी हो रहा है। हालांकि, इस लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिल रहे हैं।

चेन्नई की टीम आईपीएल के इस सीजन में काफी अच्छा परफॉर्म कर रही हैं और अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई अब तक 10 में से 7 मैच जीत चुकी है।

Add your comment

Your email address will not be published.