श्रीदेवी की मौत की स्वतंत्र जांच कराने की याचिका खारिज

खबरें अभी तक। मुंबई सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत की स्वतंत्र जांच कराने की मांग करने वाली याचिका को शुक्रवार को खारिज कर दिया है। कोर्ट ने कहा है कि अब श्रीदेवी की मौत की फिर से जांच नहीं होगी क्योंकि उनके पोस्टमार्टम रिपोर्ट में निधन का कारण साफ लिखा हुआ है।

श्रीदेवी की दुबई में हुई मौत को लेकर फिल्ममेकर सुनील सिंह ने याचिका दायर की थी। याचिका में कहा गया था कि जिन परिस्थितियों में श्रीदेवी की मौत हुई है, उसकी जांच होनी चाहिए। बता दें कि, सुप्रीम कोर्ट से पहले दिल्ली हाई कोर्ट से भी इस याचिका को खारिज किया जा चुका है। दरअसल, फिल्ममेकर सुनील सिंह ने दावा किया था कि, वो दुबई में थे जब श्रीदेवी की मौत हुई थी। वहां होटल के कर्मचारियों और स्टाफ के लोगों ने जो उन्हें बताया वो मीडिया को दिए गए परिवार के बयानों और दूसरे लोगों को बताए गए घटनाक्रमों से काफी अलग है।

जानकारी के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट की बेंच के चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा, जस्टिस एएम खानविलकर और जस्टिस डीवाय चंद्रचूड़ ने याचिका को खारिज कर दिया है। साथ में सीनियर काउंसल विकास सिंह ने एक सवाल उठाया कि 5.7 फुट लंबाई वाले व्यक्ति की 5.1 फुट बाथटब में कैसे डूब सकता है? दिल्ली हाई कोर्ट में सुनील की ये याचिका 9 मार्च को ही खारिज कर दी गई थी। इसके बाद सुनील एपेक्स कोर्ट में गए तो वहां पर भी उनको यही जवाब मिला कि भारत और दुबई पहले ही मामले की जांच कर चुके हैं। बता दें कि सुनील ने बॉलीवुड में दिलवाले, क्रांतिवीर और प्यार हो गया जैसी फिल्में का निर्देशन कर चुके हैं।