मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया ने भी गुपचुप तरीके से रचाई शादी

ख़बरें अभी तक। मुंबई- बॉलीवुड इंडस्ट्री में  इन दिनों शादी करने का सिलसिला जारी है जहां कुछ समय पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शादी की थी, वहीं 8 मई को सोनम कपूर और आंनद अहूजा ने भी पूरे रिति-रिवाज से शादी की. जिसके बाद नेहा धूपिया ने भी अपनी शादी की घोषणा कर दी और वो भी सीधे शादी की फोटो के साथ और अब एक और सेलेब इस लिस्ट में शामिल हो गया है।

आपको बता दें कि मशहूर सिंगर और म्युज़िक कम्पोज़र हिमेश रेशमिया ने भी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सोनिया कपूर से पिछले सप्ताह ही शादी कर ली है और आज रात वो अपने दोस्तों और परिवार के साथ शादी की पार्टी करने वाले हैं। वहीं आपकों यह भी बता दें कि हिमेश की यह दूसरी शादी है. हिमेश जब 21 साल के थे तो उन्होंने कोमल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.

साल 2016 में हिमेश ने कोमल से अपनी 22 साल की शादी तोड़ने का फैसला किया और दोनों ने मिलकर तलाक़ के लिए अर्ज़ी भी दी और साल 2017 में इनका तलाक़ भी हो गया. जब हिमेश और कोमल के बीच तलाक़ की कार्रवाई चल रही थी तब ख़बरें यह भी थी कि इन दोनों के अलग होने की वजह सोनिया ही है। लेकिन, बाद में दोनों ने ही इस ख़बर को अफवाह बताया था। ख़बरों की मानें तो हिमेश और सोनिया पिछले कई समय से लिव-इन में रह रहे थे। सोनिया को आपने टीवी शोज ‘कैसा ये प्यार है’, ‘परिवार’, ‘पिया का घर’ और ‘येस बॉस’ जैसे शोज में देखा होगा. वहीं अब हिमेश रेशमिया के फैंन्स को उनकी और सोनिया की शादी की तस्वीरों का इंतजार रहेगा.