हरियाणा: एक बार फिर ऑनर किलिंग का मामला आया सामने

खबरें अभी तक। भिवानी की सुंदर ब्रान्च नहर में तब सनसनी फैल गई,जब एक युवती का शव मिला।पहले इस शव की पुलिस मीडिया में तस्वीर देकर शिनाख्त में जुटी रही, जब शिनाख्त हुई तो पुलिस भी सहम गए, क्योंकि यह मामला ऑनर किलिंग से जुड़ा हुआ था।

करनाल और हरियाणा से एक बार फिर ऑनर किलिंग के दिल दहला देने वाला मामला सामने आए हैं । भिवानी की सुंदर ब्रांच नहर में एक युवती का शव मिला जो ऑनर किलिंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। करनाल से भिवानी पहुंचे पुलिस अधिकारी व भिवानी पुलिस के अधिकारी सहित लड़की के परिजन भी इस मामले को लेकर चुप हैं और मीडिया के सामने आने से बचते रहे हैं।
यह मामला करनाल ,पानीपत और भिवानी से जुड़ा हुआ है। कर्ण नगरी के कुटेल गांव के संदीप और कर्ण विहार की मनीषा की हत्या कर शव नहर में फेंक दिए गए। संदीप का शव मंगलवार को पानीपत की नहर में तो मनीषा का शव बुधवार को भिवानी की सुंदर ब्रांच नहर में मिला था।दोनो मामलो को ऑनर किलिंग से जोड़ कर देखा जा रहा है। हकीकत क्या है यह तो चुपी साधे हुई करनाल ओर भिवानी की पुलिस ही बता सकती है, पुलिस खुल कर कैमरे के सामने नहीं आ रही है। लेकिन प्राथमिक तौर पर दोनों के शवों पर चौट लगे होने के कारण पुलिस भी इसे ऑनर किलिंग के शक से जांच करने में जुटी हुई है।
कैमरे से दूरी बनाते हुए पुलिस के अनुसार दोनों ने दो माह पहले प्रेम विवाह किया था। मनीषा की यह दूसरी शादी थी।दोनों ही 6 मई से लापता थे ।पुलिस के मुताबिक, पहली नजर में यह ऑनर किलिंग का मामला है।कर्ण नगरी के कुटेल गांव के संदीप और कर्ण विहार की मनीषा की हत्या कर शव नहर में फेंक दिए गए। संदीप का शव मंगलवार को पानीपत की नहर में मिला और मनीषा का भिवानी में शव मिला तो इससे तीनो जिलों में सनसनी फैल गई।अब हकीकत क्या है यह तो तीनों जिलों की पुलिस ही बता पाएगी , फिलहाल पुलिस इसे ऑनर किलिंग के शक से जांच में जुटी हुई है।