शराब के नशे में धुत्त कई दबंगों ने दिखाई दरिंदगी

खबरें अभी तक। बिसेसरगंज इलाके के गुजरा में दो पक्षों में मामूली विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई और लात घूंसे चले। शराब के नशे में धुत्त कई दबंग युवक कमलेश नाम के युवक को जमकर पीट रहे थे तभी कमलेश की गर्भवती पत्नी अपने पति को बचाने की नियति से दबंगों के बीच घुस गयी। आलम ये हुआ की शराब के नशे में चूर युवकों ने गर्भवती युवती को लाठी डण्डे से इस कदर पीटा की उसकी हालत बिगड़ गयी।

दबंग युवको के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर जब युवती के परिजन थाने पहुंचे तो उन्हें पुलिस की डांट का समना करना पड़ा। इसके बावजूद युवती को लेकर उसके परिजन न्याय के लिए बैठे रहे। थाने में गंभीर अवस्था में पहुंची गर्भवती युवती की अत्यधिक बिलिडिंग और गर्भ में पल रहे बच्चे के मरने की वजह से मौत हो गयी।

थाना परिसर में हुई गर्भवती युवती के मौत के बाद समूचा पुलिस विभाग दहल गया और मामले को दबाने की नियति से शव समेत उसके परिजनों को डांटडपट कर थाने से भगा दिया। दबंगों से त्रस्त और पुलिस विभाग से आहत परिजन अब कार्यवाही की मांग कर रहे हैं लेकिन हद तो तब हो गयी जब इस मामले में जब एएसपी अजय प्रताप से फोन पर बात की गयी तो उन्होंने साफ़ तौर पर मीडिया के कैमरे के सामने आने से इंकार कर दिया।