नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ और जोर जबरदस्ती करने का मामला

खबरें अभी तक।  प्रदेश में आए दिन बच्चों के साथ यौन शोषण के मामले सामने आ रहे हैं। भले ही सरकार लाख दावे करें, लेकिन नाबालिक बच्चों के साथ यौन शोषण और छेड़खानी के मामले में लगातार बढ़ोतरी ही हो रही है। सरकार इसको रोकने में लगभग नाकामयाब है। ताजा मामला पंचकूला के एक गांव बीड़ घगघर का है जहां 10 साल की एक नाबालिग छोटी बच्ची के साथ छेड़छाड़ और जोर जबरदस्ती की गई।
समय रहते पंचकूला के गाँव बीड़ घगघर के गांव वासियो की सतर्कता के चलते एक नाबालिग बची की आबरू तार तार होने से बच गई। गांव वासियों ने  दो युवकों को 10 साल की बच्ची से छेड़छाड़ करते  देख लिया और गाँव वालों ने दोनों को पकड़ लिया और खूब पिटाई की। उसके बाद  पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों युवकों को महिला  थाना सेक्टर-5 में ले जाया गया। पुलिस जांच में बच्ची ने बताया कि दोनों युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की है। बच्ची ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि जब वह कालोनी में खेल रही थी, तब दोनों युवक उसे बहला-फुसला कर एकांत में ले गए, व अश्लील हरकतें करने लगे। बच्ची के शोर मचाने पर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए व बच्ची को दरिंदों का शिकार होने ने बचा लिया। ग्रामीणों ने दोनों आरोपियों की जमकर धुनाई की और दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया।
जांच के बाद पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों अजय व सुमित को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ही आरोपी बीड़ घगघर के रहने वाले हैं । पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दोनों आरिपियों को सोमवार को जिला अदालत में पेश किया जाएगा।