oneplus6 मोस्ट अवेटेड फोन 17 मई को भारत में होगा लॉन्च

खबरें अभी तक। वनप्लस 6 कंपनी का मोस्ट अवेटेड फोन 16 मई को लंदन में एक इवेंट पर लॉन्च किया जाना है। रोजाना फोन को लेकर नए लीक्स और नए स्पेसिफिकेशन्स सामने आ रहे हैं। लेकिन इस बार फोन को लेकर एक ऐसा लीक आया है। जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फोन कुछ इसी तरह का होने वाला है। और इस चीज़ के लिए हमें एमेजन जर्मनी को धन्यवाद करना चाहिए क्योंकि एमेजन जर्मनी ने फोन के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत की जानकारी को लीक कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक वनप्लस 6 का पेज एमेजन जर्मनी की वेबसाइट पर लाइव था। जिसे अब हटा लिया गया है। लेकिन जब तक एमेजन अपने लाइव पेज को हटाता तब तक काफी देर हो चुकी थी और लोगों ने फोन की फोटो, कीमत और स्पेसिफिकेशन को ऑनलाइन लीक कर दिया।

Winfuture जर्मनी ने कहा कि वनप्लस 6 को वेबसाइट पर दो रंगों में दिखाया गया है। मिडनाइट ब्लैक और मिरर ब्लैक तो वहीं अगर कीमत की बात करें 64 जीबी वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 519 यूरो देने होंगे जो तकरीबन 41,000 रूपये है तो वहीं 128 जीबी वाले वेरिएंट के लिए 569 यूरो जो तकरीबन 45,000 रूपये हैं। लेकिन अगर हम फोन के भारत में लीक्स की बात करें तो वनप्लस 6 की शुरूआत 36,999 रूपये है जो 64 जीबी वेरिएंट के लिए होगी तो वहीं 39,999 रूपये 128 जीबी वेरिएंट के लिए।

वहीं फोन में 16MP+20MP का कैमरा होगा जो ओआईएस पोट्रेट मोड और स्लो मोशन को स्पोर्ट करेगा। लिस्टिंग में ये भी कहा गया है कि फोन के दोनों तरफ गोरिल्ला ग्लास 5 दिया जाएगा। डिस्प्ले की अगर बात करें तो 6.28 इंच का डिस्प्ले होगा।

दूसरे स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो वनप्लस 6 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 का प्रोसेसर। फोन वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट भी होगा। लेकिन लॉन्च से पहले फोन के लिए जो सबसे बड़ा ऐलान हुआ वो ये था कि फोन एंड्रॉयड पी के साथ आएगा जिसे गूगल और वनप्लस 6 दोनों द्वारा कंफर्म किया गया है।

आपको बता दें कि वनप्लस 6 को 17 मई को मुंबई में लॉन्च किया जाएगा। भारत में वनप्लस 6 एमेजन पर एक्सक्लूसिव होगा। जिसे खरीदने के लिए यूजर्स ई-कॉमर्स वेबसाइट पर रजिस्टर कर सकते हैं।

Add your comment

Your email address will not be published.