रोहित शर्मा का एेसा रिकॉर्ड, जिसे वो कभी याद नहीं करना चाहेंगे

खबरें अभी तक। आईपीएल 11 में कल खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही जहां राजस्थान के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें एक बार फिर जिंदा हो गई हैं, तो वहीं मुंबई के लिए अब प्लेऑफ में पहुंचना बेहद ही मुश्किल हो गया है।

पिछली बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का प् आईपीएल 11 में बेहद बेहद ही खराब रहा है। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी आईपीएल 11 में आउट ऑफ फॉम नज़र आ रहे हैं। कल के मैच में रोहित शर्मा पहली गेंद पर ही 0 रन बनाकर आउट हो गए। टूर्नामेंट में यह तीसरा मौका था, जब रोहित शर्मा जीरो रन बनाकर आउट हो गए।

गोल्डन डक के साथ ही रोहित शर्मा के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हो गया है जिसे वो कभी भी याद नहीं रखना चाहेंगे। रोहित शर्मा इस गोल्डन डक के साथ आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे ज्यादा जीरो पर आउट होने वाले कप्तान बन गए हैं। रोहित शर्मा आईपीएल में कप्तान रहते हुए 7 बार जीरो पर आउट हुए हैं। वहीं कप्तान के तौर पर सबसे ज्यादा जीरो बनाने का रिकॉर्ड गौतम गंभीर के नाम है जो कि 10 बार गोल्डन डक का शिकार हुए हैं।

इस लिस्ट में एडम गिलक्रिस्ट और शेन वार्न भी कप्तान रहते हुए 7 बार जीरो पर आउट होकर दूसरे नंबर पर मौजूद हैं। अगर रोहित शर्मा एक बार और जीरो पर आउट हो जाते हैं जो उनके नाम एक और अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो जाएगा।

 

Add your comment

Your email address will not be published.