गुमला: झाड़ियों में मिला सर कटे युवक का शव

खबरें अभी तक। गुमला जिला में हत्या का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। गुमला पुलिस हत्या रोकने मे लगातार असफल रही है| ताजा घटना सिसई थाना क्षेत्र के रेडवा सुरली मोड़ एन एच 23 सड़क के किनारे एक झाड़ी में सर कटे 25 वर्षीय एक युवक का शव सिसई पुलिस ने बरामद किया है।  मृतक पर किसी तेज धराधर हथियार से हमला कर सर को धड़ अलग कर दिया है। युवक की पहचान नगर समाईत गांव निवासी 22 वर्षिय शंकर गोप बताया जा रहा है।

थाना प्रभारी उपेन्दर महता ने बताया कि हत्या के कारण नहीं पता चल पाया है। थाना प्रभारी ने यह बताया कि मृतक युवक के खिलाफ गुमला व घाघरा थाना क्षेत्र में अपराध का मामला दर्ज है। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे ले कर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया। हत्या के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी है। लेकिन कैमरे में कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं। वहीं शंकर की हत्या की सुचना उनके परिजनों को हुई तो पुरे इलाके में आग की तरह खबर फैल गयी।

जानकारी के अनुसार मृतक शंकर एक शादी समारोह में गया था वहां से लौटते वक्त कुछ अज्ञात अपराधियों ने उसका सिर काटकर अलग कर दिया। परिजनों की माने तो उनका आरोप है कि मृतक के दोस्तों ने ही उसकी हत्या की है।