एक्शन फिल्म रेस 3 के ट्रेलर आज होगा रिलीज

खबरें अभी तक। सलमान खान की ईद पर आने वाली एक्शन फिल्म रेस 3 के ट्रेलर का सबको बेसब्री से इंतजार है। सलमान इसे लेकर पिछले दो दिनों से टि्वटर पर मजाक कर रहे थे, लेकिन अब उन्होंने बता ही दिया कि रेस 3 का ऑफिशियल ट्रेलर कब जाएगा।

सलमान खान ने बताया कि ट्रेलर मंगलवार को शाम 5.15 बजे रिलीज होगा। इससे पहले सलमान रेस का ट्रेलर शेयर किया था। जिसे लेकर सस्पेंस पैदा हो गया था। एक दिन पहले ही सलमान ने लिखा कि कल ट्रेलर रिलीज को लेकर संशय है।

लेकिन अब सलमान ने अपने ट्वीट में लिखा है, जिस रेस से मुझे निकालने की कोशि‍श कर रहे हैं ये बेवकूफ नहीं जानते कि इस रेस का सिकंदर मैं हूं। चलो बहुत हो गया खेलना खिलाना अब देखो रेस 3 का ट्रेलर शाम पांच बजे।

कुल मिलाकर आज शाम को सलमान के फैन रेस 3 का ट्रेलर देख सकेंगे। फिल्म में सलमान, जैकलीन के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और डेजी शाह भी हैं। फिल्म 15 जून को रिलीज होगी। इसे रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है।

खबरों की माने तो रिलीज से पहले ही को-प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने फिल्म को 190 करोड़ रुपये में बेच दी है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, इरॉस ने फिल्म को खरीदने के लिए  प्रोड्यूसर्स को 190 करोड़ रुपये का ऑफर दिया थे। इसमें 160 करोड़ रुपये वर्ल्डवाइड डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स के लिए मिनिमम गारंटी अमाउंट है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान और रमेश तौरानी हैं।

बता दें कि सलमान की पिछली फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बेहतरीन रहा है। टाइगर जिंदा है  ने डोमेस्ट‍िक बाजार में 339 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘सुल्तान’ ने भी बड़ी कमाई की थी। जानकारों के अनुसार ‘रेस 3’ भी 300 करोड़ रुपये के पार जा सकती है।

Add your comment

Your email address will not be published.