ट्रेलर रिलीज इवेंट के दौरान मीडिया के एक सवाल का दबंग खान ने अपने स्टाईल में दिया जवाब

खबरें अभी तक। सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ का ट्रेलर मंगलवार शम को रिलीज़ हो चुका है। 150 करोड़ के बजट से बन रही इस फिल्म में सलमान लीड रोल में हैं। अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला भी अहम रोल में हैं। ट्रेलर रिलीज़ होने के 1 घटें में 4 लाख से ज्यादा व्यबस देखने को मिले।

ट्रेलर रिलीज इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत में सलमान से पूछा गया कि क्या जेल जाने के दौरान वे उन पर लगे करोड़ों रुपयों को लेकर चिंतित थे? इसके जवाब में दबंग खान ने कहा- आपको क्या लगा था कि मैं हमेशा के लिए अंदर जाने वाला हूं? सवाल पूछने वाले पत्रकार ने जब इसका जवाब ‘नहीं’ में दिया तो सलमान ने कहा- शुक्रिया। क्योंकि मैं बहुत चिंतित था। जानकारी के लिए बता दें कि सुपरस्टार सलमान को जोधपुर कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा सुनाई थी। 19 साल पुराने इस मामले में सलमान को जेल जाना पड़ा था। हालांकि 2 ही दिन के बाद ही  उनको जमानत मिल गई थी।

सलमान खान के अलावा एक्टर सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को इस मामले में आरोपी बनाया गया था। लेकिन उन्हें कोर्ट ने बरी कर दिया था। इस मामले में अगली सुनवाई जुलाई में होगी। सलमान खान पर आरोप है कि उन्होंने 1998 में राजस्थान में शूटिंग के दौरान दो काले हिरणों को मार दिया था। यह एक संरक्षित प्रजाति थी। सलमान पर केस दर्ज कराया गया और वह आज तक इस मामले में कोर्ट के चक्कर लगा रहे हैं।

 

Add your comment

Your email address will not be published.