राह चलते पति पत्नि पर बदमाशों ने चलाई गोलियां,पत्नी की मौत

खबरें अभी तक। पलवल के गांव छज्जू नगर स्थित पेट्रोल पम्प  के पास बाइक सवार पति पत्नि को दूसरी बाइक पर सवार 3 नकाबपोश बदमाशों ने गोली मार दी। गोली लगने से पत्नि की मौत हो गई। जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। वहीं घायल पति को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस जांच अधिकारी खेमचंद ने बताया कि पलवल के कैलाश नगर निवासी राकेश उर्फ सोनू को गत रात करीब 12 बजे फोन आया कि उसके साले का गांव छज्जू नगर की नहर के पास एक्सीडेंट हो गया है। फोन पर सूचना मिलने पर राकेश उर्फ सोनू अपनी पत्नि रजना के साथ बाइक पर सवार होकर घर से निकल पड़े। गांव छज्जू नगर स्थित पेट्रोल पम्प के पास पहुंचने पर बाइक पर सवार 3 नकाबपोश युवकों ने उन्हें घेर लिया और गोली चलानी शुरू कर दी। गोली लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि राकेश उर्फ सोनू घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। घायल राकेश उर्फ सोनू को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गौरतलब है कि नवम्बर माह में भी रजना पर गोली से हमला किया गया था। लेकिन वह बच गई थी। पुलिस जांच अधिकारी खेम चंद ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की गंभीरता पूर्वक जांच की जा रही है।