भंडारा खाने निकले दो दोस्तों का शमशान घाट में मिला शव

खबरें अभी तक। घर से भंडारा खाने के लिए निकले दो दोस्तों को क्या पता था कि आज यह उनके जीवन का आख़री दिन होगा। भण्डारा खाने के बाद उन्होंने एक दुकान से चश्मा भी ख़रीदा था। उसके बाद उन दोनों दोस्तों के शव गांव के ही शमशान घाट में पड़े मिले।

रेवाड़ी जिले के गांव गुड़ियानी के रहने वाले 15-16 साल के दो दोस्त कुणाल व अनिल गांव के ही सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ते थे। दोनों की दोस्ती इतनी गहरी थी कि जहां भी जाते थे, साथ ही जाते थे और कल भी दोनों पास ही के गांव भूरियावास में पहाड़ी वाले बाबा के यहां भंडारे का प्रसाद खाने घर से निकले थे। भंडारा खाने के बाद वह दोनों अपने गांव की ही एक दूकान पर आएं, जहां से उन्होंने एक साफी और चश्मा ख़रीदा था। उसके बाद शाम करीब 7 बजे दोनों दोस्तों के शव गांव के ही शमशान घाट में पड़े होने की सूचना जब गांव में फैली तो गांव में मातम छा गया।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां से उनके शवों को शवगृह में रखवा दिया गया। दोनों दोस्तों के गले पर निशान मिले है साथ ही दोनों के कपड़े भी उलटे पहने मिले। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं तो वहीं पुलिस जांच की बात कह रही है। अब इनकी हत्या के पीछे असल वजह क्या रही यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग पाएगा।