तीन बाइक, पिस्टल और जिन्दा कारतूस सहित एक गिरफ्तार

खबरें अभी तक। मऊ जिले के दक्षिणटोला थाने की पुलिस और स्वाट टीम को बङी सफलता हाथ लगी हैं। पुलिस ने बाइक चोर गैंग के एक सदस्या को गिरफ्तार किया हैं। जिसके पास से तीन बाइक, एक पिस्टल के साथ ही जिन्दा कारतूस को बरामद किया हैं। पुलिस की इस धर पकङ में दो गैंग के सदस्य फरार होने में सफल हुए हैं। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई हैं।
 
मामलें का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि जनपद पुलिस बाइक चोरी के खिलाफ विशेष अभियान चला रही हैं। इसी अभियान के तहत दक्षिणटोला थाने की पुलिस और स्वाट टीम को सूचना मिला कि बख्तावरगंज पुल के पास कुछ लोग चोरी की बाइक को बेचने की फिराक में हैं। इसी सूचना पर पुलिस ने सूचना स्थल पर दबिश दिया। जहां पर पुलिस को देख बाइक चोर भागने लगे।
पुलिस ने घेरा बंदी कर एक को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो लोग पुलिस को चकमा दे कर भागने में सफल रहे। पुलिस की गिरफ्त में आया अभियुक्त का नाम दिपक गिरी जो कि रानीपुर थाने के भटौंली गांव का निवासी हैं। पुलिस ने इस दौंरान तीन बाइकों को बरामद किया हैं। साथ ही एक तमंचा और जिन्दा कारतूस बरामद किया हैं। जिसके बाद गिरफ्तार अभियुक्त का चालान न्यायालय कर जेल भेज दिया हैं।

Add your comment

Your email address will not be published.