विवाहिता ने फंदा लगाकर की अपनी जीवनलीला समाप्त

खबरें अभी तक। मोहाली के फेस – 7 में मंगलवार शाम को उस समय सनसनी फैल गई जब किराये के मकान में रह रही एक विवाहित महिला ने पंखे के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान रजनी चंदेल (34) के रूप में हुई । महिला के शव को मोहाली के फेस 6 स्तिथ सिविल अस्पताल की मार्चरी में रखवा दिया गया है। वहीं, महिला के पति निवासी हमीरपुर हिमाचल प्रदेश व अमृतसर में रहने वाले परिजनों को सूचित कर दिया गया है। हालांकि अभी तक कोई भी नहीं पहुंचा है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
जानकारी के मुताबिक फेज- फेज-7 के मकान नंबर 368 की दूसरी मंजिल मृतका अपने पति के साथ रहती था। मृतका का पति पवन चंदेल सॉफ्वयेर इंजीनियर है और वह एक नामी आईटी कंपनी में तैनात है। वह हमेशा नाइट में डयूटी पर जाता था। जबकि मंगलवार को अपने किसी काम से हिमाचल प्रदेश स्थित हमीरपुर गया था और महिला पीछे से घर मे अकेले थी। इसके ईलावा आत्महत्या करने वाली महिला कुछ माह से गर्भवति चल रही थी। 
मकान मालिक जीत ‌कुमार ने बताया कि उन्होंने अपने घर प्लंबर का काम लगाया हुआ था। जब वह शाम को छत पर पानी की टूटी ठीक कराने प्लंबर संग गए तो उनकी नजर अंदर कमरे पर पड़ी। उन्होंने देखा कि कमरे में पंखे से कुछ झूल रहा है। उन्होंने आगे जाकर देखा तो पता चला कि महिला ने फंदा लगा रखा है और पंखे के साथ झूल रही है।  इसके बाद उन्होंने तुरंत मौके पर 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को नीचे उतारा। साथ ही शव को सीधे फेज-6 ले गई। पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों को व उसके पति को सूचित कर दिया है।

Add your comment

Your email address will not be published.