एक ही दिन रिलीज़ होगी सोनम और उनके भाई की फिल्म

ख़बरें अभी तक। मुंबई- बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन में सोनम कपूर और उनके भाई हर्षवर्धन कपूर की फिल्म रिलीज़ होगी. बता दें कि यह पहली बार होगा कि दो भाई बहनों की एक ही दिन में फिल्म रिलीज होगी और अपने ही परिवार के सदस्य बॉक्स ऑफ़िस में टकराएंगे.

अब आपको बता दें कि, हर्षवर्धन की फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो, जो कि पहले 25 मई को रिलीज होने वाली थी और जॉन अब्राह्म की फिल्म परमाणु से टकराने वाली थी, उसकी रिलीज़ डेट अब व आगे बढ़ा कर 1 जून कर दी गयी है. ऐसे में उनकी बहन सोनम कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग की रिलीज तारीख इसी दिन निर्धारित थी और अब यह दोनों फिल्में एक साथ रिलीज होने जा रही है. ऐसे में दोनों भाई-बहन अपनी फिल्मों के कारण आपस में ही बॉक्स ऑफ़िस पर टकराएंगे.

 

हालांकि फिल्म भावेश जोशी के निर्देशक और निर्माताओं का मानना है कि ड्रिस्टीब्यूशन के लिहाज से 1 जून बेहतर तारीख है. इस तारीख को दर्शकों को अपनी तरफ ज्यादा आकर्षित किया जा सकता है. इसलिए यह निर्णय लिया गया है. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवाने ने किया है. वहीं इस फिल्म का च्यवनप्राश गाना काफी लोकप्रिय हो रहा है.

वहीं दूसरी तरफ सोनम कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग उनकी बहन रिया की ही होम प्रोडक्शन की फिल्म है. साथ ही एकता कपूर इस फिल्म से जुड़ी हुई हैं. ऐसे में हर्षवर्धन सिर्फ सोनम से ही नहीं बल्कि अपनी दोनों बहनों से ही टकराने वाले हैं, ऐसे में देखना होगा कि दोनों भाई-बहन मेे से किस की फिल्म कितनी कमाई करेगी.